दिग्गज कंपोजर आनंद जी से मिल खुशी से झूमी सिंगर ध्वनि भानुशाली,आइडल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

4/9/2021 3:11:59 PM

मुंबई: सिंगिंग इस हफ्ते रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का वीकेंड म्यूजिकल महावीकेंड होने वाला है। महा म्यूजिकल वीकेंड में इस शो के स्टेज पर म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज कंपोजर आनंदजी पत्नी शांता बेन शाह के साथ शो में नजर आने वाले हैं> इसके अलावा सिंगर ध्वनि भानुशाली भी शो का हिस्सा होंगी। 

PunjabKesari

हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। शो में जैसी ही ध्वनि भानुशाली अपने आइडल से मिलती हैं तो वह खुशी से झूम उठती हैं। वह दिग्गज कंपोजर आनंद जी और शांता बेन शाह के पैर छूकर उनके आशीर्वाद लेती हैं।

PunjabKesari

 इतना ही नहीं ने अपनी नेटिव भाषा मूल भाषा कच्छी में भी बातचीत करती हैं। लुक की बात करें तो ध्वनि इस दौरान ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं शांता बेन शाह पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं।  दिग्गज कंपोजर आनंद जी इस दौरान ब्लू फाॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सुनिधिन चौहान का बदला था नाम

आनंद जी शो पर बताएंगे कि उन्होंने सुनिधि चौहान का नामकरण किया था। उन्होंने बताया सुनिधि के पास एक अनोखी आवाज है और सुर पर उनकी पकड़ शानदार है। ऐसे में उन्होंने ही सुनिधि चौहान को उनका नाम बदलने की सलाह दी थी जो पहले निधि नाम से जानी जाती थी। आनंद जी ने बताया कि उन्होंने कुमार सानू और साधना सरगम का भी नाम बदला है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News