Janmashtami 2021: ''कान्हा'' का किरदार निभा सबको हैरत में डाल चुकी है ये छोटी सी बच्ची, मोहक मुस्कान ने जीत लिया था सभी का दिल

8/30/2021 10:06:39 AM

मुंबई: टीवी की दुनिया में समय समय पर माइथोलॉजिकल शोज दस्तक देते रहते हैं। इन शोज में टीवी सितारे कभी राम बनते हैं तो कभी कृष्ण। टीवी के इतिहास में ऐसे कई एक्टर्स रहे हैं जिन्होंने कृष्ण बनकर परदे पर इस रोल को जीवंत कर दिया। कुछ एक्टर्स तो ऐसे रहे कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भगवान समझकर पूजा करने लगे थे। वहीं, कई शो तो लोगों के बीच इतने पॉपुलर हुए कि इसका हर किरदार भी दर्शकों के दिलों में रच-बस गया।

PunjabKesari

इन्हीं में से एक है साल 2008 में प्रसारित होने वाले टेलीविजन सीरियल 'जय श्री कृष्णा'। सीरियल 'जय श्री कृष्णा' में भगवान श्री कृष्ण का किरदार एक लड़की ने निभाया था।  शो में धृति भाटिया ने कृष्णा का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

धृति ने इस सीरियल में भगवान कृष्ण के बचपन का रोल निभाया था। उनका ये किरदार खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी हो गई थी  उनकी मोहक मुस्कान पर सभी का दिल आ गया था।

PunjabKesari

इसे प्रसारित हुए करीब 13 साल का वक्त बीच चुका है। इन बीते सालों में धृति भी इतनी बड़ी हो चुकी हैं कि उन्हें आसानी से नहीं पहचाना जा सकता है। जिस वक्त उन्होंने कृष्ण का रोल किया था, तब वे महज ढाई साल की थीं।

PunjabKesari

ये सीरियल दूरदर्शन पर टेलिकास्ट होने वाले रामानंद सागर के पॉपुलर शो श्री कृष्णा का रीमेक था। जय श्रीकृष्णा को रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था। इसे प्रसारित हुए करीब 13 साल का वक्त बीच चुका है। 'जय श्री कृष्ण' के बाद धृति को कई कमर्शियल्स और 'डोन्ट वरी चाचू' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे कुछ टीवी शोज में भी काम मिला।

PunjabKesari

बता दें कि धृति के पिता गगन भाटिया एक बिजनेसमैन हैं तो वहीं मां पूनम भाटिया कोरियोग्राफर के साथ एक्ट्रेस भी हैं। धृति अपनी मां की तरह ही डांस कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं। इसीलिए वो काफी टाइम से क्लासिकल डांस भी सीख रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News