धीरज-विन्नी की परफेक्ट फैमिली: मम्मी-पापा का हाथ थाम चलना सीख रहे हैं नन्हें ज़ैन, कपल के लाडले की क्यूट स्माइल पर आया सबका दिल

10/3/2023 7:54:19 PM

मुंबई: एक्टर धीरज धूपर इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री के  सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली स्टार्स में से एक हैं।धीरज धूपर अपने शानदार किरदारों के लिए जाने जाते हैं। वह ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य, शेरदिल शेरगिल और अन्य जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। प्रोफैशनल लाइफ के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

PunjabKesari

धीरज ने एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की और कपल ने बीते साल एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने ज़ैन रखा। हाल ही में धीरज ने परिवार के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के साथ कैंडिड पोज देते दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ खूबसूरत लग रही है। लुक की बात करें तो धीरज व्हाइट टी-शर्ट, रिप्ड डेनिम में डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने ब्लैक शेड्स और व्हाइट टोपी से लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

वहीं विन्नी  व्हाइट बैगी टॉप और डेनिम जींस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सोने के हूप इयररिंग्स और ब्लू स्पेक्स के साथ लुक को स्टाइल किया। वहीं कपल के नन्हें शहजादे की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और डेनिम डांगरी में सुपर क्यूट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में ज़ैन मम्मी पापा का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। इस प्यारे परिवार की खूबसूरत मुस्कान वाकई वाह-वाह है।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में कपल अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहा है। धीरज धूपर की ये फैमिली तस्वीरें बेहद ही कीमती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की मुलाकात 2009 में उनके शो माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर हुई थी।

PunjabKesari

इस जोड़े ने लगभग 7 साल की डेटिंग के बाद 2016 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

PunjabKesari

अप्रैल 2022 में कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। 10 अगस्त 2022 को, उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बच्चे, ज़ैन का स्वागत किया।काम की बात करें तो धीरज धूपर आखिरी बार शेरदिल शेरगिल में नजर आए थे। शो में उनके साथ सुरभि चंदना थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News