कोरोना महामारी से परेशान हुए धर्मेंद्र, बोले ''रोज खबरें सुनकर बहुत दुख होता, इस बीमारी ने तो नाक में दम कर रखा है''

5/11/2021 12:09:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने लोगों की नाक पर दम कर रखा है। इसके कारण लोग खुले में सांस भी नहीं ले पा रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ने भी इस महामारी से परेशान होकर एक पोस्ट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 

PunjabKesari


धमेंद्र ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं- 'दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है। मैं तो लॉकडाउन से एक दिन पहले ही अपने फार्म हाउस पर आ गया था। रोज खबरें सुनता रहता हूं दुख होता है। मैं दुआ करता हूं ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना। जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छूकर भी न जाए। सब ठीक रहें, खुश रहें। लव यू ऑल।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'सब ठीक हो जाएगा। पॉजिटिव रहें'। धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें, धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्महाउस में दिन बिता रहे हैं। उनके फिल्म प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म अपने 2 है। जिसमें वह अपने दोनों बेटों बॉबी देओल और सनी देओल के साथ उनके बेटे करण देओल के साथ दिखाई देंगे।
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static