Video: धर्मेंद्र ने दिखाई अपने आलीशान फार्महाउस की झलक, धूप में बैठकर एक्टर ने लिया चाय का मजा

12/24/2021 1:18:46 PM

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पहुंचे हैं, जिसकी झलक एक्टर ने वीडियो शेयर कर दिखाई है।

PunjabKesari
वीडियो में धर्मेंद्र के फार्महाउस पर रंग-बिरंगे फूल खिले हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद इन झलकियों में फार्म हाउस के अंदर तक का खूबसूरत नजारा दिख रहा है, जो बेहद आलीशान है। सर्दी की गुनगुनाती धूप में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस के बाहर ब्लैक टी के साथ धूप का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर वीडियो में कह रहे हैं वह लंबे समय बाद अपने फार्म हाउस पर लौटे हैं। पहले वह दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और फिर बेटे सनी देओल के साथ हिमाचल टूर पर थे। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

काम की बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखा गया था। अब धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News