Discharged: 4 दिन बाद हाॅस्पिटल से घर लौटे 'हीमैन' धर्मेंद्र,हेल्थ अपडेट देते हुए बोले-'अति मत करना मैंने की और इसकी सजा भुगती'

5/2/2022 7:39:32 AM

मुंबई: रविवार यानि 1 मई को बी-टाउन से एक ऐसी खबर आई जिसे सुन हर कोई चिंता में आ गया।दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अस्पताल में भर्ती हो गए थे। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक धर्मेंद्र को तकरीबन 4 दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।जैसे ही लोगों को यह पता चला कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वैसे ही हर कोई उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहा था।

PunjabKesari

धर्मेंद्र साउथ मुंबई के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती थे। लेकिन यह कहा जा रहा था कि वह इंटेंसिव केयर यूनिट यानी आईसीयू से बाहर आ गए हैं हालांकि कुछ रिपोर्ट में ये कहा गया कि सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह नियमित जांच के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल गए लेकिन उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं किया गया।

PunjabKesari

 इस खबर ने हर किसी को चिंता ने डाल दिया था लेकिन अब एक राहत भरी खबर सामने आई है। खबर ये है कि हीमैन अब घर लौट आए हैं। इसकी जानकारी खुद धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर दी।

दिग्गज एक्टर ने अपने ट्विटर पर एक वीडिय शेयर कर कहा- 'दोस्तों कुछ अति से ज्यादा मत कीजिए, मैंने किया और सहा, धर्मेंद आगे बताते हैं कि कमर की मांसपेशियों में परेशानी की वजह से मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी, दो चार दिन तो मुश्किल हुआ। फिलहाल आपकी शुभकामनाओं और भगवान के आशीर्वाद के साथ मैं वापस आ गया हूं, चिंता मत करो मैं अब बहुत सावधान हूं...लव यू ऑल।'

PunjabKesari

 पीठ में दर्द की वजह से एडमिट हुए हीमैन 

 

सूत्रों के अनुसार जब वो एक्सरसाइज कर रहे थे उसके बाद ही उन्हें पीठ में दर्द हो गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। धर्मेंद्र के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 86 वर्ष के बॉलीवुड एक्टर बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वह एकदम ठीक हैं और अपने घर में हैं। 

PunjabKesari

 धर्मेंद्र ने 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद वह ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’, ‘यादों की बारात’, ‘सत्यकम’ और ‘सीता और गीता’ शामिल हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News