'मेरे एक किस से शोर..शबाना आजमी संग लिपलॉक पर मचे बवाल पर धर्मेंद्र का रिएक्शन, बोले-'पोते ने इतने किए कुछ नहीं'

10/24/2023 11:36:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र 60 के दशक के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं उन्होंने 1960 में फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई दमदार फिल्मों में काम किया। धर्मेंद्र हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। फिल्म में शबाना आजमी संग किसिंग सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

धर्मेंद ने अपने ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन की तुलना फिल्म 'दोनों' में अपने पोते राजवीर देओल के लिपलॉक सीन से की है। एक वेबपोर्टल के के अनुसार, Dharmendra ने हाल ही में एक दुर्गा पूजा पंडाल में मीडिया से बातचीत की।

 

PunjabKesari

उन्होंने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने रोल के बारे में बात की। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने शबाना आज़मी के साथ अपने किसींग सीन पर कहा-'फिल्में दर्शकों से जुड़ने का हमारा जरिया हैं।

 

PunjabKesari

मैं ऐसे रोल चुनता हूं जो मेरे दिल में गूंजते हैं। मुझे नहीं पता कि मेरे पोते ने अपनी फिल्म में कितने किस किए लेकिन मेरे एक किस से शोर हो गया।'

PunjabKesari

इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धर्मेंद्र ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना आजमी के साथ अपने किसिंग सीन के बारे में बात की थी। एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म रिलीज होने के बाद से उन्हें बहुत से लोगों से कॉल और मैसेज आ रहे हैं। उन लोगों पर मज़ाकिया कटाक्ष करते हुए जो उनके किसिंग सीन पर सवाल उठा रहे हैं, धर्मेंद्र ने कहा, 'मैसेज आ रहा है कि धरम जी आपने ऐसा ऐसा कर दिया। ये तो मेरे दाएं हाथ का खेल है।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News