शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ''रोमांस की कोई उम्र नहीं होती''

7/30/2023 10:22:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच बीते दिन फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर लोगों ने खूब हैरानी जताई थी। वहीं अब हाल ही में धर्मेंद्र ने मूवी में लिप-लॉक सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने सुना कि मैंने और शबाना ने किसिंग सीन से ऑडियन्स को सरप्राइज कर दिया है। इस सीन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है लोगों ने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था ये अचानक से आया जिसका बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है। मैंने आखिरी बार फिल्म लाइफ इन ए मैट्रो में नफीसा अली को किस किया था और उसकी भी तारीफ की गई थी।

 

धर्मेंद्र ने आगे कहा- जब करण ने ये सीन सुनाया तो मैंने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था। हमने उसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। साथ ही मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती। उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे। इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बहुत ही अच्छे तरीके से शूट किया गया था।

PunjabKesari


फिल्म के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा- मुझे हमेशा लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था (हंसते हुए). लेकिन करण ने एक शानदार फिल्म बनाई है और वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं. यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग था और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया. सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है. रणवीर बहुत अच्छे हैं और आलिया एक स्वाभाविक अभिनेता हैं. फिल्म में शबाना बहुत अच्छी हैं और जया भी, जिसे मैं हमेशा अपनी गुड्डी कहता हूं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखेंगे और अपना प्यार बरसाएंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News