ब्लॉकबस्टर फिल्म ''कर्णन'' के बाद एक बार फिर Dhanush और निर्माता मारी सेल्वराज ने मिलाया हाथ

4/12/2023 12:46:23 PM

नई दिल्ली। जी स्टूडियोज और वंडरबार फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अपनी फिल्म 'कर्णन' के बाद अभिनेता धनुष और फिल्म निर्माता मारी सेल्वराज का यह एक-साथ दूसरा प्रोजेक्ट है। दर्शकों द्वारा खूब सराहना प्राप्त इस फिल्म ने अपने सफल दो वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर ज़ी स्टूडियोज़ साउथ और वंडरबार फिल्म्स अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। हालांकि, प्रोजेक्ट का टाइटल अभी सामने नहीं आया है, लेकिन बड़े कैनवास पर बन रहा यह प्रोजेक्ट अभिनेता धनुष के करियर में सबसे अधिक बजट वाली फिल्मों में से एक होगा। इतना ही नहीं, धनुष की वंडरबार फिल्म्स के साथ वापसी इसमें और भी अधिक आकर्षण जोड़ देती है।

 

ज़ी स्टूडियोज और वंडरबार फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म की घोषणा जल्द ही की जाएगी, जिसमें विभिन्न रीजनल फिल्म इंडस्ट्रीज़ के जाने-माने कलाकार और प्रमुख टेक्निशियंस शामिल होंगे। इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, श्री अक्षय केजरीवाल, हेड- साउथ मूवीज़, ज़ी स्टूडियोज़, कहते हैं, "हम वंडरबार फिल्म्स के साथ मिलकर इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए बेहद हर्षित महसूस कर रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से बेहद सफल फिल्म 'कर्णन' की दमदार जोड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है और हम दर्शकों को इस प्रोजेक्ट की पेशकश करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

धनुष ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दुनिया भर के दर्शकों को हमेशा ही मंत्रमुग्ध किया है। ऐसे में, धनुष द्वारा अभिनीत इस फिल्म को अत्यधिक प्रशंसित, मारी सेल्वराज के साथ मिलकर प्रस्तुत करना हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है। ज़ी स्टूडियोज़ में, हमारा उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें प्रेरित करने वाला कॉन्टेंट बनाना है और यह फिल्म उस दिशा में एक सकारात्मक कदम है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News