'धाकड़' के नए टीजर से कंगना को मिल रही तारीफ़, किसी ने कहा लेडी टर्मिनेटर तो किसी ने टॉम्ब राइडर

8/9/2019 1:38:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड क्वीन कंगना की नई और मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में कंगना जबरदस्त ऐक्शन मोड़ में दिख रहीं हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब से हटा दिया गया है। इस वजह से लोगों में तरह-तरह की चर्चा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fierce, Daring and all guns blazing! #DhaakadTeaser ft. #KanganaRanaut is set to bring the house down with this mega - action bonanza on Diwali 2020! (link in bio) @razylivingtheblues @asylumfilmsofficial @smaklai @sohelmaklaiproductions @dhaakadmovie @myqyuki @writish1 @chintan.gandhi.376

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Aug 8, 2019 at 9:01pm PDT


हालाँकि, टीजर कंगना के नाम से चल रहे इंस्टा हैंडल पर अभी भी है। टीजर में कंगना मशीनगन लेकर गोलियां बरसाती दिख रही हैं। 45 सेकंड के इस टीजर में वह खून से लथपथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं और इसे साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड के डायरेक्टर की मदद की बात भी की जा रही है। 

PunjabKesari
फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जा रही है।  इस फिल्म को सोहेल मखलई प्रोडक्शंस, एसाइलम फिल्म्स और डिजीटल मीडिया ने ज्वॉइंटली प्रोड्यूस किया है। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है.

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह बॉलीवुड में महिला केंद्रित सिनेमा को रूप दे रही हैं और हमें उनका सपोर्ट करना चाहिए।  मैं तो पहले दिन पहला शो देखूंगा." आप भी देखिए यूजर्स के कमेंट-

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News