भाई की शादी के बाद देर रात देवोलीना ने दोस्तों संग की पार्टी, ऑनस्क्रीन देवर की बाहों में यूं पोज देती नजर आईं 'गोपी बहू'

7/21/2022 1:26:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। देवोलीना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले असम में एकट्रेस के भाई की शादी हुई, जिसमें गोपी बहू ने अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब अपने भाई की शादी के बाद देवोलीना ने इंडस्ट्री के अपने फ्रेंड्स के साथ नाइट पार्टी की, जहां वो  जमकर एंजॉय करती दिखीं। पार्टी की ये तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 


PunjabKesari


देवोलीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह साथ निभाना साथिया के अपने को स्टार विशाल सिंह, एक्ट्रेस आरती सिंह और प्रोड्यूसर 
आरुषि निशंक के साथ खूब मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

 

वह अपने ऑनस्क्रीन देवर के गले में बांहें डाल खूब पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं आरती और आरुषि संग भी जबरदस्त बॉन्डिंग बनाती दिख रही हैं। इस दौरान देवोलीना व्हाइट आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

 

PunjabKesari

 

पोनीटेल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसमें वह गोपी बहू के किरदार में नजर आईं थी, जिसे लोगों पसंद किया था। इसके अलावा वह बिग बॉस 13 और बिग बॉस 15 में भी नजर आ चुकी हैं, जहां उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News