गोपी बहू की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया तहलका, बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट किया टैटू

7/8/2019 5:50:51 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो में सीधी-सादी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना काफी हॉट हो गई हैं। खबरें है कि देवोलीन जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली है। इसी बीच उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में देवोलीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में देवोलीना हॉट अंदाज में अपना नया टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। देवोलीना के टैटू पर फ्री स्पिरिट लिखा हुआ है।

 

PunjabKesari

 

देवोलीना ने कुछ दिन से ही इस नोज रिंग को पहनना शुरु किया है। इस रिंग मे उनका पूरा लुक ही बदला-बदला सा नजर आ रहा है। देवोलीना ने अपने हाथों पर भी टैटू बनवाया है। देवोलीना ने अपने हाथों पर डिजाइनर तरीके से ओम लिखवाया है।

 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'साथ निभाना साथिया' के बाद देवोलीना ने कोई बड़ा शो साइन नहीं किया है। फैंस टीवी पर एक्ट्रेस को फिर से देखने के इंतजार में हैं। 

 

PunjabKesari

 

ऐसा लग रहा है कि देवो बिग बॉस 13 में जाने से पहले जमकर तैयारी कर रही है। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज को शेयर करके देवोलीना ने अपनी खुशी भी साझा कर डाली है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News