नहीं मिली चढ़ने की जगह तो खिड़की से बस में घुस गई ''औरत'',वायरल हुआ वीडियो

11/17/2023 5:13:51 PM

मुंबई: त्योहारों का सीजन अक्सर सफर करना बेहद मुश्किल होता है।  ऐसे मौके पर बस से सफर करना किसी टास्क से कम नहीं होता और उससे भी ज्यादा बड़ी परेशानी होती है।कंफर्म टिकट होने के बावजूद भी भीड़ के चलते ट्रेन या बस में ज्यादातर लोग नहीं चढ़ पाते।ऐसे मौके पर कई बार कुछ लोग देसी जुगाड़ लगाकर अपना काम चला लेते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है,जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।वायरल हो रहे इस वीडियो में एक साड़ी पहनी महिला को खिड़की से बस में दाखिल होते देखा जा सकता है। 

 

वीडियो की शुरुआत में यूपी रोडवेज की बस स्टैंड पर खड़ी नजर आती है जिसके बाहर भारी भीड़ अंदर घुसने के लिए अपने नंबर का इंतजार करती नजर आ रही है।इसी बीच साड़ी पहनी एक महिला खिड़की से बस में दाखिल होती नजर आती है। वीडियो में आप देखेंगे कि, महिला सबसे पहले अपनी चप्पल उतारकर बस में मौजूद शख्स को पकड़ाती और फिर बस के अंदर मौजूद शख्स महिला का हाथ पकड़कर उसे खिड़की से बस के अंदर खींचते नजर आता है।

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अपनी होने वाली बीवी को इससे भी ज्यादा प्यार और सपोर्ट करूंगा बस एक बार वो मिल जाए।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News