'उसने मुझे इमोशनली और मेंटली सपोर्ट..10 साल से पर्सी को डेट कर रही हैं डेलनाज, Bf को पति बता लोगों से मिलवाती हैं एक्ट्रेस

12/6/2022 5:17:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'कल हो ना हो' की स्वीटू यानी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का अपने बेरोजगारी पर दर्द छलका था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह पिछले 11 साल से खाली हैं। उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा था कि वो फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट करेंगी ताकि उन्हें काम मिल जाए। वहीं अब डेलनाज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। 

 

 

 

उसने मुझे इमोशनली और मेंटली सपोर्ट किया

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नान से बातचीत में डेलनाज ईरानी ने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- मुझे सही समय पर ऐसा इंसान मिला जिसने सारी परेशानियों से मुझसे खींचकर एक नई जिंदगी दी। पिछले 10 साल से हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैं उन्हें सही में एंजल मानती हूं। मैं महसूस करती हूं कि उस आदमी ने मेरी जिंदगी में आकर मुझे इमोशनली और मेंटली सपोर्ट किया है। उसने मुझे समझाया कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। वो बहुत सिंपल घराने से आते हैं। बहुत सिंपल इंसान हैं। वो बहुत दयालु और प्यारे हैं। मुझे सारी अच्छी चीजें देते हैं।'

PunjabKesari

 

इस रिश्ते को नाम नहीं देना चाहती

डेलनाज ने राजीव पॉल संग शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी 14 साल बाद टूट गई। उसे लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि पर्सी से उन्हें वो मिलता है जो मेरी शादी में मुझे नहीं मिला। वो भी टूटी शादी से निकलकर आए हैं और मैं भी। तो हम दोनों साथ में उठे हैं। मुझे नहीं पता था कि ये रास्ता कहां जाने वाला है। ये बहुत खूबसूरत रिश्ते में तब्दील हो गया है, लेकिन मैं इस रिश्ते को नाम नहीं देना चाहती। हालांकि अब डेलनाज के उनके एक्स हसबैंड के साथ ठीक रिश्ते हैं।

 

PunjabKesari

 

 

पर्सी को पति कहकर लोगों से मिलवाती हूं

एक्ट्रेस ने बताया कि वो आज भी हमसे मिलने आता है तो मैं पर्सी को अपना पति कहकर लोगों से मिलवाती हूं। इससे क्या ही फर्क पता है। पर्सी के साथ प्यार में पड़ने के लिए वक्त लगा था। वो मुझसे 10 साल छोटा है।

 

 

वहीं अपने बुरे वक्त को यादकर डेलनाज ईरानी ने बताया कि मेरे पिता को खोना मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फेज था। जब मैं अपने तलाक से गुजर रही थी, मेरे पिता था निधन हो गया था। मुझे कहीं ना कहीं गिल्ट भी है कि उन्होंने अपनी बेटी को शादी में स्ट्रगल करते हुए देखा। वो फेज बहुत मुश्किल था। फिर वो फेज आया कि पर्सी मेरी जिंदगी का हिस्सा बना। 


बता दें डेलनाज ईरानी को आखिरी बार फिल्म रा वन में देखा गया था। इसके अलावा वो दिल ने जिसे अपना कहा, हमको दीवाना कर गए, भूतनाथ, पेइंग गेस्ट्स, क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News