रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देखी कंगना रनौत की 'तेजस', तस्वीरें शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- 'मिशन पूरा हो गया'

10/22/2023 10:05:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने के लिए एक दम तैयार है। ऐसे में एक्ट्रेस जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में कंगना की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयरफोर्स आर्मी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

स्क्रीनिंग की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, “टीम तेजस ने आज शाम भारतीय वायु सेना सभागार में आदरणीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी और भारतीय वायु सेना के कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने लिखा, ''रक्षा बलों को समर्पित इस फिल्म को सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ देखना एक रोमांचक अनुभव था। फिल्म देखने के बाद  चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपने जैकेट से निकाला और मेरे निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को उपहार में दिया। इस भाव ने हमें गहराई से प्रभावित किया। ऐसा लग रहा था कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है।" 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस राजनाथ सिंह समेत कई लोगों के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। ग्रीन और व्हाइट कलर की साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

बता दें, फिल्म तेजस ने कंगना रनौत पहली बार एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें कंगना के अलावा वरुण मित्रा, अंशुल चौहान, अनुज खुराना जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News