केस जीत कर भी नहीं कम हुईं जॉनी डेप मुश्‍क‍िलें,दोबारा कोर्ट में घसीटने की तैयारी में हैं एम्बर हर्ड

6/3/2022 12:51:47 PM

लंदन: हॉलीवुड हाॅलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के बीच छिड़ी जंग किसी से छिपी नहीं है। कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हुए। इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब आखिरकार इस केस का फैसला आ गया है। 1 जून को जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड से हाई-प्रोफाइल मानहानि का केस जीता।

PunjabKesari

वैसे तो सात सदस्यीय जूरी ने मामले में दोनों को दोषी पाया हालांकि हर्ड को अधिक दोषी मानते हुए उन्हें 15 मिलियन डॉलर डेप को देने का आदेश दिया। इसके साथ ही कोर्ट ने डेप को भी दो मिलियन डॉलर का भुगतान हर्ड को करने का आदेश दिया है। वहीं कोर्ट के फैसले के बाद अब हर्ड जॉनी डेप को दोबारा कोर्ट में घसीटने की तैयारी कर रही हैं।

PunjabKesari

एनबीसी के टुडे शो में यह पूछे जाने पर कि क्या हर्ड भुगतान कर पाएंगी, उनकी वकील ऐलेन ब्रेडहोफ्ट ने कहा-'अरे नहीं, बिल्कुल नहीं "एक्वामैन" स्टार फैसले के खिलाफ अपील करना चाहती हैं और "इसके लिए कुछ मजबूत आधार हैं।'

PunjabKesari

एंबर को कोर्ट के फैसले पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक नोट लिखा जिसमें लिखा था-'आज मुझे जो निराशा महसूस हो रही है, वह शब्दों से परे है। मैं इस बात से दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ मेरे एक्स हसबैंड की पावर और इफेक्ट का सामना करने के लिए काफी नहीं था। मैं और भी निराश हूं कि इस फैसले का दूसरी औरतों के लिए क्या मतलब है।

View this post on Instagram

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

यह एक झटका है। यह उस समय में वापस ले जाता है जब एक औरत बोलती है और उसे शर्मिंदा और अपमानित किया जा सकता है। यह इस विचार पर वापस ले जाता है जब महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।'

PunjabKesari

जॉनी ने 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट के लिए एक ऑप-एड लिखने के बाद एम्बर पर 116 करोड़ का केस दर्ज किया। एम्बर ने जॉनी को 232 करोड़ के लिए काउंटर किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अपनी 15 महीने की शादी के दौरान घरेलू हिंसा को सहन किया है।

गौरतबल है कि कई सालों तक डेटिंग करने के बाद जॉनी और एंबर ने 2015 में लॉस एंजिल्स में अपने घर पर ही शादी की थी। 23 मई 2016 को एंबर ने जॉनी से तलाक के लिए अर्जी दी और एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर दियाा। उन्होंने आरोप लगाया कि जॉनी ने उनके रिश्ते के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था और कहा कि यह आमतौर पर ड्रग्स या शराब लेने की वजह से हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News