दीपिका ने फिल्म ‘अंधाधुन’ के सीक्वल में काम करने को लेकर क्या कहा, जानें

1/11/2019 12:43:08 AM

मुंबईः बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका ने वर्ष 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद से फिल्मों में काम नही किया है। लेकिन खबरें हैं कि अब दीपिका पादुकोण सुपरहिट फिल्म ‘अंधाधुन’ के सीक्वल में काम करना चाहती हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि वर्ष 2018 के अंत में दीपिका, रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधीं। अब वर्ष 2019 में दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक से कमबैक करेंगी।

दीपिका ने आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म अंधाधुन के सीक्वल का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। दीपिका से जब पूछा गया कि 2019 में वे क्या-क्या करेंगी? जवाब में दीपिका ने कहा,‘‘मेंटल हेल्थ पर काम जारी रहेगा। पर्सनली देखा जाए तो मैं अपने पैरेंट्स और बहन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहूंगी। इस साल मैं इंस्ट्रूमेंट बजाना भी सीखूंगी। मैं हर बार ये कहती हूं कि अगले साल सीखूंगी, लेकिन इस साल मैं पियानो या गिटार बजाना जरूर सीखूंगी।’’

दीपिका ने ‘अंधाधुन 2’ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, श्रीराम (अंधाधुन के निदेशक), क्या आप सुन रहे हैं? दीपिका का मानना है कि अंधाधुन 2 के लिए वे फिट बैठेंगी। गौरतलब है कि अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने एक अंधे व्यक्ति का रोल अदा किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News