दीपिका का NCB को जवाब-''हां मैंने मांगा था ''माल'' और ''हैश'' पर उसका मतलब है सिगरेट''

9/29/2020 9:44:00 AM

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ की।  ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि एनसीबी और इन हसीनाओं से क्या-क्या सवाल-जवाब हुए। एनसीबी की टीम ने पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ हुए सवाल-जवाब को हर कोई जानना चाहता है। शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में हाजिर हुई तो एनसीबी ने ठीक उसी लहजे में दीपिका से ये सवाल पूछ लिया जो एक्ट्रेस ने 2017 की अपनी ड्रग्स चैट में लिखा था।

इस दौरान दीपिका ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बातों को लेकर कोड वर्ड का इस्तेमाल करती हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से पूछा 'माल है क्या?' इसका क्या मतलब है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- 'हां, मैंने माल है क्या पूछा था लेकिन ये माल वो नहीं जो आप लोग समझ रहे हो। हम सिगरेट को माल कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोडवर्ड है।' इसके बाद एनसीबी ने पूछा कि चैट में 'हैश है क्या?' इसका भी जिक्र है। इस पर दीपिका ने कहा- 'हम लोग सिगरेट को माल कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते हैं। यानी सिगरेट के अलग-अलग ब्रॉन्ड।' 

इसके आगे एनसीबी ने अगला सवाल कर दिया कि हैश और वीड अलग-अलग ब्रॉन्ड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा- 'हैश हम पतली सिगरेट को और वीड मोटी सिगरेट कहते हैं।'

दीपिका  ने एनसीबी को बताया कि वह सिगरेट पीती हैं लेकिन ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। उन्होंने अपने द्वारा बताए गए कोड वर्ड सही ठहराने के लिए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आपसी बातचीत के दौरान लोग ऐसे बहुत कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेसेस को नहीं दिया गया क्लीन चिट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने दावा किया कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह ने एक तरह के बयान दिए हैं। एनसीबी के मुताबिक आगे की जांच के लिए उन्हें फिर से तलब किया जाएगा। एनसीबी अब तक जिन चारों ऐक्ट्रेसेज से पूछताछ की गई थी, उनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News