रणवीर के साथ दीपिका का वेकेशन और महाभारत की तैयारियों में जुटी एक्ट्रेस

2/10/2020 11:53:53 AM

PunjabKesariबॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों वैलेंटाइन वीक का एंजॉय कर रहे हैं, जिसके चलते कपल वेकेशन पर गए हुए हैं। वहां से एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जब दीपिका और रणवीर वेकेशन पर जा रहे थे तो एक्ट्रेस ने अपने पासपोर्ट की तस्वीर भी शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

I will always lean on you to show me the way...👣 #his&hers #vacation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहां पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने दो जोड़ी चपप्लों की तस्वीर शेयर की थी और अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें दो छतरियां नजर  आ रही हैं।

View this post on Instagram

come sunshine or rain...🌤 #his&hers #vacation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

तस्वीर शेयर कर दीपिका ने लिखा, 'धूप आए या बारिश... दोनों यहां है।'

PunjabKesari

अपने वेकेशन की खबरों के अलावा एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दीपिका फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना के साथ 'महाभारत' फिल्म बनाना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी का किरदार निभाएंगी और ये फिल्म द्रौपदी के नजरिए से दिखाई जाएगी।

PunjabKesari
हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में कंफ्रम किया है कि ये फिल्म बन रही है। उन्होंने बताया कि ये काई आम प्रोजेक्ट नहीं है और इस फिल्म के लिए पूरी टीम को जमकर मेहनत करनी पड़ेगी। एक्ट्रेस ने कहा मैंने ये प्रोजेक्ट काफी सोच-विचार के बाद चुना है।


इसके अलावा एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। फिल्म को फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News