दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड के लिए दीपिका रिहर्सल करते हुए आई नजर

1/20/2020 8:31:16 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण वैश्विक सिनेमा की अग्रणी शख्सियत हैं और मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता में उनका सराहनीय योगदान है। अभिनेत्री को मानसिक स्वास्थ्य के लिए उनके असाधारण योगदान के लिए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के प्रतिष्ठित 26वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

 

26वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार से होगी सम्मानित
दीपिका पादुकोण दावोस में आयोजित किये जा रहे विश्व आर्थिक मंच 2020 में शरीक होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री इन दिनों रिहर्सल में व्यस्त है जहां उन्हें दुनियाभर से कुछ प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति में प्रतिष्ठित क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 

दीपिका भारत की तरफ से करेंगी प्रतिनिधित्व
यह गर्व का क्षण है जहां अभिनेत्री द्वारा भारत का प्रतिनिधित्व किया जाएगा और संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और अन्य विश्व स्तरीय वक्ताओं के साथ मंच साझा करेंगी। दीपिका न केवल फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना जानती हैं, बल्कि वास्तविक जीवन में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को बहुत अधिक महत्व दिया है। दीपिका ने 'लिव लव लाफ' फाउंडेशन की भी शुरूवात की है। 

 

हाल ही में, एक प्रमुख पत्रिका ने अभिनेत्री को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में नामित किया है।

 

फिल्म '83 में रणवीर सिंह साथ आएंगी नजर
फिल्मो की बात करें तो, उनकी हालिया रिलीज 'छपाक' को साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म करार कर दिया गया है और फिल्म को व्यापक सराहना मिल रही है। अभिनेत्री जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83 में नजर आएंगी। इसके अलावा, जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News