पार्टी में नई दुल्हन दीपिका के लुक को लेकर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, बोले-''सिर पर फूलों का...''

11/26/2018 1:26:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बहन ऋतिका भवनानी ने हाल ही में मुंबई के होटल हयात में एक पार्टी का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में दोनों पक्षों के बेहद खास मेहमान शामिल हुए। पार्टी से रणवीर का लुक काफी वायरल हो रहा था।

 

PunjabKesari

 

वहीं अब दीपिका अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गई है। दरअसल, पार्टी में दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना। वहीं रणवीर मनीष अरोड़ा के कपड़ों में नजर आए। रणवीर पहले ही अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं इस पार्टी में भी कुछ ऐसा ही हुआ। बता दें रणवीर ने मौके पर कलरफुल जैकेट पहना था।

 

PunjabKesari

 
अपने डिसेंट स्टाइल के लिए मशहूर दीपिका ने इस पार्टी में फूलों से सजे और रंग-बिरंगे कपड़े पहने। दीपिका के फैंस को शायद उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी। रविवार देर शाम जब सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दीपिका की फोटोज शेयर की। उन्हें ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जाने लगा। किसी ने दीपिका को भूत कहा तो किसी ने अब तक की सबसे खराब दुल्हन तक कह दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे यकीन नहीं हो रहा दीपिका ने इस ड्रेस के लिए पैसे दिए... मैं तो फ्री में भी कभी नहीं पहनूंगी। एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता था सब्यसाची हैलोविन ड्रेसेस भी डिजाइन करता है।

 

PunjabKesari


एक यूजर ने लिखा- दीपिका तुम बहुत डरावनी लग रही हो। एक यूजर ने लिखा- फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में जाने की तैयारी में हो क्या। इतना ही नहीं यूजर्स दीपिका के हेयर स्टाइल का भी मजाक बना रहे हैं। दीपिका ने गुलाबों से ताजनुमा स्टाइल बनाया है लेकिन ये देखने में कुछ खास नहीं लग रहा है। वहीं दूसरे ने कहा कि सिर पर गुलाबों का गमला रखा है। ऐसे ही कई यूजर्स उन्होंने खराब लुक बोल रहे है।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News