शादी से पहले बांद्रा में कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुई दीपिका पादूकोण, देखें तस्वीरें

10/23/2018 5:44:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी रचाने वाली है। हाल ही में दीपिका बांद्रा में स्थित एक नेल केयर सैलून के बाहर स्पॉट हुई। इस समय वह गाड़ी में बैठी हुई है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए है वहीं साथ में गॉग्लस उनके चेहरे पर चार चांद लगा रही है। इस अंदाज में दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इटली में होगी। खबरें हैं कि यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी हो सकती है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

 

शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी यहां पर खास मेहमान नवाजी होगी। समुंदर और इंद्रधनुश के खूबसूरत नजारों वाला यह विला अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

 

वहीं इतली के वेन्यू की बात करें तो लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News