एयरपोर्ट पर ''मिसेज भवनानी'' का एटिट्यूड,लेटेस्ट तस्वीरें में दीपिका का दिखा ऐसा लुक

2/7/2021 2:23:03 PM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाओं की फैशनलिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  का नाम सबसे टॉप में आता है।रेड कार्पेट हो या अवार्ड नाइट लुक दीपिका हमेशा ही अपने अंदाज से फैंस को इंप्रेस करती हैं।

PunjabKesari

'पद्मावत' एक्ट्रेस के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं। हालांकि शादी के बाद के फैशन स्टेटमेंट ने उनकी शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

दीपिका के पति रणवीर सिंह जहां अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं।हाल ही में दीपिका की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दीपिका व्हाइट स्वैटर टाॅप और ब्लू जींस में नजर आईं।

PunjabKesari

दीपिका ने ब्लैक शेड्स और हैंडबैग के लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे।

PunjabKesari

सेफ्टी से बचने के लिए दीपिका ने चेहेर पर मास्क लगा रहा था। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस का बेहद एटिट्यूड भरे अंदाज में नजर आईं। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों शकुल बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इसके अलावा दीपिका शाहरुख के साथ फिल्म पठान,  प्रभास के साथ नाग अश्निवी की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ 83 और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News