पहली एनिवर्सरी पर दीपिका ने पहनी पुरानी आउटफिट, वहीं शगुन की साड़ी में तिरुपति के दर्शन करने पहुंची

11/16/2019 12:29:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह को बेहद ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। पहले दिन जहां कपल ने तिरुपति बालाजी के दर्शन किए और फिर इसके बाद दोनों ने अमृतसर जाकर गोल्डन टेंपल में मत्था टेका।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि  दीपिका साउथ इंडियन हैं और रणवीर सिंधीं हैं, इसीलिए कपल ने पहले साउथ में जाकर तिरुपति दर्शन किए और फिर नॉर्थ में जाकर गोल्डन टेंपल गए। दोनों की इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

इस खास दिन के पहले दिन दीपिका रेड कलरसाड़ी में खूबसूरत दिखीं। वहीं दूसरे दिन उन्होंने पंजाबी लुक कैरी किया हुआ था। मैरून कलर का हैफी पटियाला सूट में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने मांग भी भरी हुई थी। इस मौके पर वो बिल्कुल नई नवेली दुल्हन नजर आ रही थी।

PunjabKesari

उन्होंने मांग भी भरी हुई थी। इस मौके पर वो बिल्कुल नई नवेली दुल्हन नजर आ रही थी। इस लुक की खास बात यह है कि  ये दोनों ही लुक्स पुराने हैं।

PunjabKesari

दरअसल, पहले दिन 'बाजीराव मस्तानी' एक्ट्रेस ने जो साड़ी पहनी थी वह उन्हें शादी में शगुन में मिली थी।

PunjabKesari

वहीं उनके दूसरे लुक की बात करें तो दीपिका ने अपने आउटफिट रिपीट किया। दीपिका ने इस मरून सूट को अपनी शादी में चूड़ा सेरेमनी में पहना था।  डिजाइनर सब्यसाची के इस कुर्ते को दीपिका ने धोती और मैचिंग दुपट्टा के साथ स्टाइल किया था। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News