इंस्‍टाग्राम ने जारी की सबसे ज्यादा फेक फॉलोअर्स वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट, दीपिका 6वें और प्रियंका 10वें नंबर पर

8/11/2019 4:11:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं इन दोनों एक्ट्रेस की पूरे दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग हैं। सोशल मीडिया हो या उनकी असल जिंदगी सितारों की फैन फॉलोइंग अपने आप बढ़ ही जाती है चाहे वह सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट ही क्यो न हो।  

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर ये तमाम सितारे अपनी जिदंगी या अपनी लाइफस्टाइल के बारे में अपने फैन को समय-समय पर अपडेट करते रहते हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका फैंस को अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजों के बारे में बताती रहती हैं।  
इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेंस की रिसर्च के मुताबिक, दोनों एक्ट्रेस उन 10 सेलिब्रिटी में शामिल है जिनके इंस्‍टाग्राम पर सबसे ज्‍यादा फेक फॉलोअर्स हैं। 

PunjabKesari
कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेंस ने एक लिस्ट जारी की जिसमें 10 वीं रैंक पर प्रिंयका चोपड़ा हैं । दीपिका पादुकोण लिस्ट में छठवीं रैंक पर हैं खबरों के मुताबिक प्रिंयका चोपड़ा के 43 परसेंट और दीपिका के 45 परसेंट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स फेक बताए जा रहे हैं। 
मौजूदा समय में इन दोनों एक्ट्रेस प्रिंयका और दीपिका के इंस्‍टाग्राम पर (43.6 मिलियन) और (37.9 मिलियन) फॉलोअर्स हैं। 

PunjabKesari


आईसीएमपी ने कहा है, 'हमने अपनी सूची सबसे अधिक सफल और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटीज को लेकर निकाली है, जिसमें एक्टिंग, खेल, संगीत और टेलीविजन सेलिब्रिटीज शामिल हैं। इसके बाद हमने इनमें से सबसे अधिक फॉलोवर्स वाले लोगों को अलग किया और फिर 100 लोगों की लिस्ट बनाई, जिन्हें सबसे अधिक फॉलो किया जाता है।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News