सुशांत-रिया ड्रग्स केस: ड्रग चैट में दीपिका का नाम, मैनेजर से मांग रही थीं हैश, समन भेजने की तैयारी में NCB

9/22/2020 9:25:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में दिनों ड्रग्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी की इस केस में एंट्री हुई। ड्रग्स के आरोप में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को हिरासत में लिया। इसके बाद एनसीबी इस केस में एक बाद एक तार जुड़ रोज नए खुलासे कर रही है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही सारा अली खान,रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर का नाम इस केस में सामने आया। इसी बीच अब बाॅलीवुड ड्रग चैट में इंडस्ट्री  की ए लिस्टर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो एनसीबी ने कुछ चैट रि-स्टोर की हैं, जिसमें D औरK नाम के बीच ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। इसके अलावा N,J,S भी ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक सामने आई इस चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण है। वहीं K का मतलब करिश्मा प्रकाश है जो दीपिका की मैनेजर हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भी भेज दिया है। सामने आई ये चैट सा28 अक्टूबर साल 2017 की है। इस व्हाट्सऐप चैट में ‘माल’, ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे ड्रग्स से जुड़े शब्दों का इस्तेमाल हो रहा है। ये पूरी बात कुछ इस तरह से हुई है।

 

PunjabKesari


डी’ ने पूछा: तुम्हारे पास ‘माल’ है?
‘के’ ने लिखा: है, लेकिन घर पर है... मैं बांद्रा में हूं।
‘के’ ने लिखा: कहो तो अमित से बोल सकती हूं।
‘डी’ ने कहा: हां, प्लीज
‘के’ ने लिखा: अमित के पास है, वो ला रहा है।
‘डी’ ने पूछा: ‘हैश’ है न?
‘डी’ ने लिखा: ‘वीड’ नहीं चाहिए

 

PunjabKesari

 

‘के’ ने पूछा: कितने बजे तक ‘कोको’ आ रही हो?
‘डी’ ने लिखा: 11.30 से 12.00 के बीच
‘डी’ ने पूछा: शैल वहां कब तक होगी?
‘के’ ने कहा: 11.30 तक शायद उसे 12 बजे कहीं और जाना है।


ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम आने के बाद ट्विटर पर दीपिका पादुकोण का नाम ट्रेंड कर रहा है। उधर खबर है कि एक्ट्रेस इस पूरे मामले पर अपनी लीगल टीम से सलाह ले रही हैं और बयान जारी कर सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News