अपने लुक को लेकर बना दीपिका पादुकोण का मजाक! ट्रोल्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस!

2/10/2023 11:45:38 AM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की शानदार सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का अच्छा प्रदर्शन कर रही है और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली इस फिल्म में दीपिका, शाहरुख खान और जॉन अब्राहिम एक साथ नजर आए थे। हाल ही के दिनों में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक के चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका पादुकोण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका ब्लैक हाई नेक के साथ ब्लैक पैंट पहने नज़र आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पिंक और व्हाइट चेक ओवरकोट के साथ कंप्लीट किया है, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर को उनका इस मौसम ओवरकोट पहनना समझ नहीं आ रहा है और इसी बात पर उनके ओवरकोट का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

PunjabKesari

दीपिका के लुक को लेकर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, इतनी ठंड तो नॉर्थ में भी नहीं पड़ रही है', तो दूसरे ने कहा, 'अरे दीदी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद कोर्ट उतार दिया करो, इतनी ठंड नहीं है।' वहीं, एक अन्य ने कहा, 'आलिया के कहने के बाद से ये अब ज्यादा ही स्माइल करने लगी हैं', तो दूसरे ने लिखा, 'जब आपके पास बहुत सारा पैसा हो और आप समझ न पाओ कि क्या करना है तो गर्मी में ओवरकोट खरीद लो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी अपकमिग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में दीपिका ऋतिक रोशन के साथ नज़र आने वाली हैं। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास के साथ और 'सिंघम 3' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News