बर्थडे पर दीपिका का सरप्राइज धमाका, सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रेंड

1/5/2019 6:14:17 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं अपने जन्मदिन पर दीपिका ने फैंस को एक खास तोहफा दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s presenting my website- www.deepikapadukone.com (link in bio) Love, Deepika

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jan 5, 2019 at 2:50am PST

दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए घोषणा कि उन्होंने अपनी नई वेब साइट नई वेबसाइट-www.deepikapadukone.com बना ली है। इस घोषणा के कुछ समय बाद ही वेबसाइट क्रैश हो गई और वेबसाइट पर सर्वर लगभग तुरंत नीचे चला गया।

 

PunjabKesari

 

बीते दिनों की थी सरप्राइज की घोषणा

बता दें कि दीपिका ने बीते दिनों  इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर फैंस का उत्साह बढ़ाया था। दीपिका ने  इंस्टाग्राम लिखा था कि, बहुत जल्द कुछ सुपर एक्साइटिंग होने वाला है। आप सबके साथ इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकती- प्यार, दीपिका। ( Something super exciting coming up soon. Can't wait to share this with you all! Love, Deepika)।

PunjabKesari

इस अनाउंसमेंट के ठीक नीचे उन्होंने काउंटडाउन भी लगा रखा है। वहीं इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस सोचने लगे थे कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' का लुक शेयर करने वाली हैं।  फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सिलेब्रिटी भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और उनकी बधाइयों के कारण ट्विटर पर #HappyBirthdayDeepikaPadukone टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News