अब तक की बैस्ट फूलों वाली ड्रैस पहन इवेंट में हुस्न का कहर ढा रही थी दीपिका, लग रही थी प्रिंसैस

10/6/2017 2:48:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण वैसे तो अपने हर लुक को लेकर मशहुर है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "ओम शांति ओम" से की। हाल ही में दीपिका एक फैशन इवेंट में नज़र आईं जिसमें वे बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इस ड्रैस में उनका अब तक का सबसे बैस्ट ऐर सबसे सुंदर लुक है। 

PunjabKesari

ड्रैस को पहने हुए वह डॉल जैसी लग रही थी। उनका एेसा लुक फैंस के दिल को धड़कने पर मजबूर कर सकता है। उन्होंने पिंक कलर का एक फ्लॉरस वाला गाउन पहना हुआ था जिसमें वह उम्दा लग रही थी। उनकी अदाएं भी कम नहीं थी।

PunjabKesari

दीपिका काफी स्टाइलिश लुक के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। वैसे कहा जाता है कि फैशन इवेंट्स अटेंड करना उन्हें बहुत पसंद है और हाल ही में दीपिका को रेड कार्पेट पर बेहतरीन पोशाकों में इसका आनंद लेते कई बार कैमरे में कैद किया गया।

PunjabKesari

तभी तो वह हर इवेंट पर हुस्न के जलवे बिखेरते हुए नजर आती हैं। उनके हर अंदाज और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। जब वहां मौजूद लोगों ने दीपिका को इस बेहतरीन व्हाइट और पिंक ड्रैस में देखा तो सबका दिल बाग बाग हो उठा। उनका ये गाउन गौरी-नैनिका ने डिज़ाइन किया है। ड्रैस के साथ उन्होंने रैड लिपस्टिक भी लगा रखी थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका का अपने डिजायनरों के साथ रिश्ता भी बेहद खास रहता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में अपने डिज़ाइनर्स को काफी सराहा है। यहीं नहीं वह अपनी डिजयानर्स गौरी और नैनिका के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं। उन्होंने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News