दीपिका पादुकोण को Cannes 2019 के रेड कार्पेट पर देखने के लिए कुछ इस तरह क्रेजी हैं फैंस

5/16/2019 6:32:31 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) आज और कल कांस फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival) के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और दीपिका के प्रशंसकों के ये इंस्टाग्राम हैंडल अनोखे अंदाज में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया साइट्स पर, अभिनेत्री के प्रशंसकों ने अपने फैंस पेज के नाम को बदलकर 'कान्सवाले' करना शुरू कर दिया है, ठीक उसी तरह जैसे दुनिया भर से प्रशंसकों ने दीपिका की शादी के दौरान अपनी प्रोफाइल पिक्चर्स को बदल दिया था और अपने पेज का नाम 'लड़कीवाले' में बदल दिया था।

PunjabKesari

अभिनेत्री इस साल 16 और 17 मई को कान्स फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरेंगी, जहां दुनिया भर के ग्लोबल आइकन मौजूद होंगे। मेट गाला इवेंट में आकर्षक बार्बी लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, अब पूरी दुनिया उनके कांन्स लुक का इंतज़ार कर रही है।

PunjabKesariसबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

PunjabKesariव्यापार से जुड़े निर्णय की इस घोषणा के साथ, दीपिका एक ऐसा नाम है जो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि एक व्यवसायी महिला के रूप में ट्रेंड स्थापित कर रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News