दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरेज, बुरी खबर देते हुए बोले सबा इब्राहिम के पति- हमारे बेबी को बचाया नहीं जा सका

5/13/2023 1:07:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। सबा के मां बनने को लेकर घर में सभी बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन अब सबकी एक्साइटमेंट   मातम में बदल गई है। सबा का मिसकैरेज हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में दी है।

PunjabKesari


यूट्यूबर सबा इब्राहिम ने अपने लास्ट स्कैन के बाद मिसकैरेज की बुरी खबर फैंस को दी और बताया कि सनी और उनके लिए ये कितना पेनफुल है। ब्लॉग में सबा के पति ने बताया कि उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया है। डॉक्टर्स की सलाह पर सबा ने कम्पलीट बैड रेस्ट भी किया, कोई काम नहीं किया। लेकिन, फिर भी बेबी को बचाया नहीं जा सका।

 

सनी ने बताया कि स्कैनिंग से पहले उनके मन में बेचैनी हो रही थी। फिर डॉक्टर ने उन्हें बुलाया और बताया कि बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही है। इस बात से वह काफी दुखी हुए, लेकिन उन्होंने हिम्मत बांधे रखी। क्योंकि वह सबा के लिए बहुत परेशान हो रहे थे। सनी ने बताया कि हालांकि उन्होंने बहादुरी से इस पल का सामना किया।

PunjabKesari

 

वहीं, सबा ने बताया कि जितना बुरा मुझे लग रहा था, उससे ज्यादा दुखी सनी थे। सनी को काफी बार रोना भी आया, लेकिन वह नहीं दिखा रहे थे। सबा ने ये भी बताया कि ओटी में जाने के वक्त वह काफी डरी हुई थीं। 

 


सबा ने कहा- मुझे डर लग रहा था कि कहीं मुझे कुछ हो न जाए। उन्हें मन ही मन सनी की फिक्र भी सता रही थी, लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है और इसमें भी अल्लाह की मर्जी होगी।

 

बता दें कि सबा को PCOS है, जिसका खुलासा वह कई बार कर चुकी हैं। वहीं, अब उनके मिसकैरेज की खबर सुन फैंस उनके साथ दुख जता रहे है और उन्हें हिम्मत करने की सलाह दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News