Video: दीपिका का नया शो 'कहां हम कहां तुम' का प्रोमो हुआ रिलीज, सैफ भी आए नज़र

5/18/2019 8:00:03 PM

मुंबईः बिग बॉस 12 की विनर रह चुकी दीपिका कक्कड़ इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं। दीपिका बहुत जल्द करण वी ग्रोवर के साथ संदीप सिकंद के नए शो 'कहां हम कहां तुम' के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। करण और दीपिका स्टार प्लस के नए सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में एक दूसरे के साथ रोमांस करने वाले है। इस सीरियल का पहला प्रोमो जारी हो चुका है और सामने आए इस प्रोमो में सैफ दीपिका और करण के किरदारों के बारे में बड़ी ही संजीदगी से जानकारी दे रहे है।
PunjabKesari
सैफ प्रोमो में कह रहे है कि ''मैं अपने दो दोस्तों की कहानी सुनाता हूं। सोनाक्षी जोकि टीवी एक्ट्रेस है और करण जोकि एक सर्जन है।
PunjabKesari
दोनों एक दूसरे पर मरते है लेकिन दोनों इतने व्यस्त है कि एक दूसरे से मिलने के लिए उनके पास समय ही नहीं होता है। क्या दोनों अपने रिश्ते को बचा पाएंगे?''

दीपिका ने इस प्रोमो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि एक नया सफर...सोनाक्षी के रुप में आपके दिलों में जगह बनाने आ रही हूं। मेरे नए शो कहां हम कहां तुम का पहला प्रोमो ये रहा...हमेशा की तरह आपके प्यार और आर्शीवाद की जरुरत है। अब उनके फैंस को उनके शो का इंतजार बेहद बेसबरी से हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News