''गहराइयां'' की को-स्टार अनन्या पांडे को अपनी ''बेबी सिस्टर'' मानती हैं दीपिका, बताया किस बात से हैं इम्प्रेस

1/21/2022 4:48:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दीपिका पादुकोण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम भूमिका है। इस बीच दीपिका पादुकोण ने फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की और अनन्या पांडे को अपनी ‘बेबी सिस्टर’ बताया। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण एक वीडियो में अपने को-स्टार्स की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं। दीपिका ने धैर्य करवा को अपना ‘बड़ा भाई’ और अनन्या पांडे को अपनी ‘बेबी सिस्टर’ बताया है। 

PunjabKesari


एक वीडियो में दीपिका ने कहा, “अनन्या, धैर्य और सिड, मुझे लगता है कि सेट पर हमने सबसे शानदार समय बिताया है। मेरे लिए धैर्य एक बड़े भाई की तरह हैं, जिन्हें मैं जानती हूं कि यदि मुझे किसी तरह की समस्या है तो मैं आधी रात को भी उन्हें फोन कर सकती हूं और वह वहां पहुंच जाएंगे।”


View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अनन्या मेरे लिए ‘बेबी सिस्टर’ की तरह है और ये बात पूरी दुनिया जानती है। वह मेरी बहन से भी छोटी है, लेकिन बहुत ही बुद्धिमान और प्रतिभाशाली है। मुझे लगता है सिड को फिल्म गली बॉय से मैंने बहुत करीब से देखा है और मैं उनकी उस यात्रा को देख सकती हूं। उन्होंने फिल्म के लिए जिस तरह से मेहनत की है, उनका विकास देखने लायक है। सिद्धांत वह हैं, जिनसे मैं बहुत प्यार करती हूं और हमने जिंदगी भर के लिए दोस्त बनाए हैं।”
बता दें, शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गहराइयां' का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News