Pics: शुरू हुआ दीपवीर के रिसेप्‍शन का जश्‍न, ब्‍लैक सूट और रेड गाउन में दिखा दोनों का दिलकश अंदाज

12/1/2018 10:05:26 PM

मुंबईः आज रात मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तीसरी रिसेप्शन पार्टी हो रही है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ है। फिल्म नगरी के दिग्गज सितारे दीपवीर को शादी की बधाई देने पहुंचें। दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी पर सभी की नजरें टिकी हैं। कपल के लुक्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि इस खूबसूरत न्यूलीवेड कपल की तीसरी रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई है। दीप‍िका रणवीर का मुंबई रिसेप्‍शन शुरू हो चुका है और दोनों स‍ितारे वेन्‍यू पर पहुंच चुके हैं। रणवीर स‍िंह ब्‍लैक सूट में स्‍मार्ट नजर आ रहे हैं तो दीपिका रेड गाउन में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।इन खूबसूरत तस्वीरों पर आप भी डाले एक नज़र- 
PunjabKesari
बता दें कि इटली में ग्रैंड शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेंगलुरु और मुंबई में दो शानदार रिसेप्‍शन दिए। 
PunjabKesari
PunjabKesari
दीपवीर का पहला रिसेप्‍शन बेंगलुरु के आलीशान होटल 'द लीला पैलेस' में हुआ जहां कड़ी सुरक्षा के बीच खेल जगत के जानें माने लोगों के अलावा दीपिका के परिवार वाले और खास दोस्‍त शामिल हुए। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
वहीं, मुंबई में दूसरा रिसेप्‍शन रखा गया जहां जिसे दीपिका और रणवीर ने बेहद पर्सनल रखा। 
PunjabKesari
इस पार्टी में भवनानी परिवार के सारे रिश्तेदार और कुछ क्‍लोज फ्रेंड्स शामिल ही शामिल हुए। दूसरे रिसेप्‍शन के बाद आज दीपवीर ने अपने तीसरे रिसेप्‍शन का अयोजन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News