Video: राखी सावंत की शादी पर भड़के दीपक कलाल, कहा "मेरे 4 करोड़ लौटा दे वरना जिंदगी खराब कर दूंगा"

8/12/2019 1:53:48 AM

मुंबईः हमेशा अपने बयानों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। कुछ महीनों में राखी का नाम दीपक कलाल के साथ लिया जाने लगा था। लेकिन अब राखी सावंत ने दीपक कलाल को छोड़ किसी और के साथ शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें राखी ने हाल ही में शेयर की थी। भले ही राखी अपनी शादी के बाद खुश हों, लेकिन एक शख्स है जो उनकी शादी से बेहद नाराज है। यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि दीपक कलाल हैं।
PunjabKesari
राखी के गुपचुप शादी करने के बाद दीपक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।
PunjabKesari
वीडियो में दीपक राखी सावंत को चुपके से शादी करने के लिए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। दीपक ने ये भी दावा किया कि मुझसे शादी के बदले मैंने राखी को 4 करोड़ रुपए दिए थे।
PunjabKesari

शेयर की गई वीडियो में दीपक गुस्से में कहता है- ''राखी सावंत, ये मंगलसूत्र देख रही है ना। ये वही मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तूने मेरे गले में फंसाया था। क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी। इसके लिए पूरे 4 करोड़ रुपए दिए थे मैंने वो भी गिन-गिन के। क्या किया तूने, मेरे पैसे खा गई। दीपक ने आगे धमकी देते हुए कहा- कि अगर तूने 4 दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए तो फिर देखना...।'' आप भी डालें दीपक कलाल की इस वीडियो पर एक नज़र- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😄😄😄🤣🤣😂🤣🤣🤣🤣

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 10, 2019 at 11:57pm PDT

हालांकि दीपक ने राखी को सही में इतनी बड़ी रकम दी है या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। राखी ने खुद दीपक के इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे देखकर लग रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी ये सब कुछ राखी का पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News