''प्लीज वापस आ जाओ'' दीप सिद्धू के निधन के बाद गर्लफ्रेंड रीना रॉय का पहला पोस्ट-जब मैं अस्पताल में थी..तुम मेरे कान में आई लव यू..

2/17/2022 12:57:33 PM

मुंबई: पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू अब इस दुनिया में नहीं रहे। दीप सिद्धू का एक भयंकर कार एक्सिडैंट में निधन हो गया। बुधवार देर शाम लुधियाना में दीप सिद्धू को अंतिम विदाई दी गई। दीप सिद्धू की असमय हुई मौत से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रीना राय उनके निधन से काफी हदमे में हैं। रीना राय ने दीप सिद्धू के निधन के बाद पहला पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने दिल के दर्द को बयां किया। रीना राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और दीप सिद्धू की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

रीना राय ने अपनी पोस्ट में लिखा-'मैं टूट गई हूं और अंदर से मर गई हूं। प्लीज अपनी आत्मा के साथ वापस आ जाओ जो तुमने मुझे वादा किया था कि तुम मुझे पूरी जिंदगी कभी छोड़कर नहीं जाओगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी जान। तुम मेरे दिल की धड़कन हो। जब मैं आज अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थी तो मैं तुम्हें सुन रही थी जैसे तुम मेरे कान में आकर मुझे आई लव यू मेरी जान कह रहे हो।'

View this post on Instagram

A post shared by Reena Rai (@thisisreenarai)

रीना आगे लिखा- 'तुम्हें पता है कि तुम मेरे साथ हमेशा रहोगे। हमने एक साथ अपने फ्चूयर की प्लानिंग की थी और अब तुम चले गए। सोलमेट्स एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं और मैं आपको दूसरी तरफ देखूंगी जान।' सोशल मीडिया पर दीप सिद्धू के लिए लिखा रीया राय का यह दर्दभरा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।' 

PunjabKesari

बता दें कि मंगलवार दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा कुंडली मानेसर यानी केएमपी एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल के पास हुआ। दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी साथ में थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News