बेटी की तबीयत खराब होने पर रो पड़ीं देबिना, सांस लेने में हुई थी दिक्कत, बोलीं-''जिंदगी का हर दिन नई चुनौती...

12/22/2022 12:00:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल गुरमीत चौधरी- देबिना बनर्जी एक ही साल में दो बेटियों के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं, लेकिन दोनों नन्ही बेटियों की एक साथ परवरिश करना कपल के लिए लिए आसान नहीं है। मां के तौर पर दोनों बेटियों को संभालना देबिना के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। हाल ही में देबिना ने उनकी छोटी बेटी की तबीयत खराब चल रही है। यह बताते हुए एक्ट्रेस रोने लगती हैं। एक्ट्रेस को परेशान देख उनके फैंस भी काफी चिंतित हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के बारे में बताया कि वे काफी कमजोर हैं। उन्हें रविवार को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जब वे बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचीं, तो डॉक्टर ने बताया कि बेटी जुकाम से पीड़ित हैं, जिस वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

 

देबीना ने बताया कि उनकी बेटी का ऑक्सीजन लेवल 92 तक पहुंच गया था। उनके लिए घर से अस्पताल तक का सफर काफी मुश्किल था। वे गुरमीत से सिर्फ यही सवाल कर रही थीं कि क्या वे सांस ले पा रही हैं? एक्ट्रेस उस बुरे वक्त को याद करके दुखी हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि व्लॉग में चीजें जितना आसान नजर आती हैं, उतना होती नहीं हैं। उनके लिए जिंदगी का हर एक दिन नई चुनौती लेकर आता है।

 

देबीना ने बताया कि उनकी छोटी की तबीयत अब ठीक है। हम उसका पूरा ध्यान रख रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा हर मिनट लगता है कि रोना आ रहा है। मेरे लिए यह शायद पोस्टपार्टम डिप्रेशन के कारण हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News