बेटी को कंधे पर लगा प्यार की थपकी देती नजर आई देबिना बनर्जी, 11 साल बाद घर आई लक्ष्मी तो दादा ने यूं मनाई खुशियां

4/7/2022 5:07:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी अब सिटी के न्यू पेरेंट्स हैं। कपल ने 3 अप्रैल को दुनिया में प्यारी से बेटी का स्वागत किया। दोनों शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी नन्ही पर की घर लाने पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस खास मौके पर लिटिल एंजल के दादा भी खुशियों में शामिल हुए। अब घर का हर शख्स घर में अपने बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करता नजर आ रहा है। हाल ही में देबिना ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी को सहलाते हुए एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। आप भी देखें यह वीडियो...

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि देबिना सोफे पर बैठी अपनी बेटी को कंधे पर लगाए उसे प्यारी की थपकी दे रही हैं। इस दौरान न्यू मॉम के चेहरे पर खास खुशी देखने को मिल रही हैं। बेटी को सहलाते-सहलाते थोड़ी देर बाद देबिना भी सोई नजर आती हैं। इस दौरान उनका डॉगी भी मां-बेटी के आस पास घूमता नजर आता है और बाद में एक्ट्रेस की गोदी में सिमट कर बैठ जाता है।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान देबिना बनर्जी ऑल ब्लैक लुक में कैजुअल दिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी प्रिंटेड कपड़ों में लिपटी नजर आ रही हैं। एक साथ मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे दोनों बच्चे कैसे आगे बढ़ रहे हैं।'

 

PunjabKesari

 


इसके अलावा गुरमीत चौधरी ने भी खुशियों के मौके पर शामिल हुए अपने पापा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि गुरमीत अपने पापा के कंधे पर हाथ रख पोज दे रहे हैं और न्यू दादा अपनी पोती के वेल्कम पर प्लेट में केक खाते नजर आ रहे हैं। 


PunjabKesari

 


इससे पहले गुरमीत ने बीते दिन अपने बेटी के साथ टाइम स्पैंड करते की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पालने में लेटी अपनी लाडो को निहारते नजर आए थे।

 

PunjabKesari


बता दें, गुरमीत-देबिन की बेटी को इस दुनिया में आए 4 दिन हो गए हैं। देबिना ने 3 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया। वहीं इसी दिन कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे का स्वागत किया। मंगलवार को देबिना को अस्पताल में छुट्टी मिलने के बाद आज (गुरूवार) भारती सिंह भी अपने बेटे को घर ले आई हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News