देबिना-गुरमीत ने वाराणसी में कराया छोटी बेटी का मुंडन, गंगा किनारे मम्मी-पापा की गोद में बेहद क्यूट दिखीं दिविशा

7/8/2023 3:35:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी दोनों बेटियों की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। इस वक्त गुरमीत-देबिना अपनी फैमिली संग वाराणसी पहुंचे हुए हैं, जहां कपल ने अपनी छोटी लाडली दिविशा का मुंडन संस्कार करवाया। नन्हीं देविशा के मुंडन की तस्वीरें मम्मी-पापा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, देबिना-गुरमीत ने भोलेनाथ की नगरी काशी में अपनी 8 महीने की बेटी का मुंडन कराया है।

PunjabKesari

 

कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिविशा के मुंडन के बाद एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गंगा किनारे पोज देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान, गुरमीत और देबिना व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए माथे पर चंदन और कुमकुम का तिलक लगाए हुए हैं। वहीं उनकी बेटी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही है।

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर कर उन्हेंने कैप्शन में लिखा- ''भारत के आध्यात्मिक हृदय (वाराणसी) में, जहां हमने बेबी दिविशा का मुंडन समारोह किया (मेरी पीनू याद आ गई)। हर हर महादेव।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


वहीं, देबिना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी छोटी लाडो के मुंडन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। मुंडन के बाद दिविशा एक दम डॉल सी लग रही हैं।

PunjabKesari


बता दें कि देबिना ने आईवीएफ के जरिए शादी के पूरे 11 साल बाद अप्रैल 2022 में बेटी लियाना को जन्म दिया था। इसके 7 महीने बाद उन्होंने 11 नवंबर 2022 को दूसरी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने दिविशा रखा है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News