देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन', गले में माला..पैरों में पायल..रेड एंड बेज लहंगे में बंगाली टच देती बेहद क्यूट दिखीं दिविशा

4/2/2023 5:17:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जिन्होंने शादी के 11 साल बाद 2022 में अपनी दो बेटियों लियाना  और दिविशा का स्वागत किया। कपल अक्सर अपनी परियों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। इन दिनों गुरमीत-देबिना अपनी फैमिली के साथ कोलकाता में हैं। जहां उनकी बड़ी बेटी लियाना 3 अप्रैल 2023 को 1 साल की हो जाएंगी। वहीं, हाल ही छोटी लाडो दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया गया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 PunjabKesari


देबिना के फैमिली के साथ मिलकर छोटी बेटी दिविशा का 'अन्नप्राशन' किया, जो जन्म के कुछ महीने बाद होता है। इस रस्म से नन्हीं परी की तस्वीरें शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा- 'आप लोग मेरी तरह ही दूसरी तस्वीर को ज्यादा पसंद करेंगे.. तो यहां एक छोटी सी झलक और ग्लैमर है जिस तरह से मैंने (चावल खाने की रस्म) मनाया। जहां उसके सभी "मामा (मेरे भाई) और चचेरे भाइयों ने आकर उसे और लियू को खिलाया और आशीर्वाद दिया मेरा दिल भर आया है, आभारी महसूस कर रही हूं क्योंकि मैं आप सभी को पढ़ने के लिए यह कैप्शन लिख रही हूं।'

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है देबिना ने अपनी बेटी रेड एंड बेज ब्रोकेड ड्रेस में तैयार किया है, जिसमें बंगाली टच भी आ रहा है।

PunjabKesari

 

माथे पर बिंदी, पैरों में पायल पहने नन्हीं दिविशा बेहद क्यूट लग रही हैं। देबिना अपनी लाडली को गोद में लेकर पोज दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वहीं अन्य एक वीडियो में दिविशा को अन्नप्राशन करवाते हुए देखा जा सकता है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


क्या है अन्नप्राशन?
यह हिंदू धर्म के 16 संस्कारों में से एक है, जिसमें पहली बार बच्चे को चावल और अन्य ठोस खाद्य पदार्थों को खिलाया जाता है। दिविशा के लिए कोलकाता में रखी गई इस सेरेमनी को देबिना के पूरे परिवार के साथ मिलकर मनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News