1 नहीं काटे 5-5 केक..पति ने माथा चूम बरसाया खूब प्यार..देबिना ने यूं सेलिब्रेट किया अपना 40वां बर्थडे

4/19/2023 12:40:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'रामायण' में सीता के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी 18 अप्रैल को पूरे 40 साल की हो गई हैं। अपने खास मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की और दोस्तों के साथ खूब जश्न मनाया। देबिना ने अपने बर्थडे पर एक नहीं बल्कि कई केक काटे और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


जन्मदिन के मौके पर देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने भी अपनी वाइफ पर खूब प्यार बरसाया। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अपने जन्मदिन पर कितनी खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

पहली फोटो में देबिना अपने सामने ढेर सारे केक रखे देख बेहद एक्साइटड और सरप्राइज होती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है। दूसरी फोटो में गुरमीत अपनी प्यारी बीवी पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

तीसरी में देबिना केक काटने की पोजिशन में बैठी दिख रही हैं। इसके बाद वीडियो में वह केक काटती नजर आ रही है और अगली फोटो में अपने हाथ से केक खाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में देबिना ब्लैक टीशर्ट टॉप और बालों का हाई बन किए खूबसूरत लग रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हमेशा आभारी #HappyBirthdayToMe.' फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, देबिना बनर्जी इन दिनों काम से दूर अपनी दोनों बेटियों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में पति गुरमीत चौधरी की दोनों बेटियों लियाना और देविशा का स्वागत किया था। दोनों बेटियों के साथ कपल बेहद खुश है और उनके साथ अक्सर प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News