व्हाइट फ्रॉक पहने..बालों पर हेयरबैंड लगाए..प्रिंसेस दिखी गुरमीत-देबिना की नन्हीं जान, फैंस ने दिविशा पर लुटाया खूब प्यार

2/5/2023 12:38:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने पिछले साल नवंबर में अपनी दूसरी बेटी दिविशा का स्वागत किया। अब कपल ने अपनी छोटी राजकुमारी की पहली झलक भी फैंस को दिखा दी है। बड़ी बहन लियाना की तरह ही नन्हीं दिविशा भी बेहद क्यूट है। इसी बीच हाल ही में देबिना ने फिर से अपनी छोटी राजकुमारी की नई झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


देबिना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लाडली दिविशा की फोटोज शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिविशा खूबसूरत फ्रॉक पहने और बालों पर हेयरबैंड लगाए प्रिंसेस लग रही हैं। कैमरे की ओर वह बेहद क्यूट नजरों से देख रही हैं। 

PunjabKesari


वहीं एक तस्वीर में गुरमीत देबिना की नन्हीं परी कई टेडीज के बीच सोई हुई दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर शादी के पूरे 12 साल बाद बच्चो की किलकारी गूंजी। कपल ने एक ही साल में अपनी दो बेटियों का स्वागत किया। देबिना ने बड़ी बेटी लियाना को अप्रैल, 2022 जबकि छोटी दिविशा को नवंबर, 2022 में जन्म दिया। दोनों बेटियों के साथ कपल खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News