राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर खुशी से झूमे ''टीवी के राम-सीता'' देबिना और गुरमीत, अयोध्या से शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीरें

1/22/2024 2:24:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश राममय हो गया है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनकर फिल्म और टीवी स्टार्स भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वहां से अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच टीवी के राम-सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने भी अयोध्या अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- ''संबंध शाश्वत है...किताबों से सीखने से लेकर स्क्रीन पर (राम-सीता) का किरदार निभाने का सौभाग्य पाने तक, राम जन्मभूमि अयोध्या के दर्शन करने तक और आज इस जीवनकाल में प्राण प्रतिष्ठा देखने तक.. सचमुच धन्य है।''


View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

शेयर की गई तस्वीरों में देबिना और गुरमीत राममय हुए नजर आ रहे हैं। अयोध्या में टीवी के राम सीता नाव पर बैठे दिख रहे हैं और गले में उनके कई सारी फूलों की मालाएं दिख रही हैं। इस दौरान कपल लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट में ट्विनिंग किए बेहद प्यारा लग रहा है। दोनों को गुलाबी रंग भी लगा हुआ दिख रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कंगना रनौत, अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News