बॉलीवुड स्ट्रगलर निकला आलिया भट्ट का दुश्मन, दी थी गोलियों से भूनने की धमकी

3/2/2017 7:07:37 PM

मुंबई: फिल्म निर्माता महेश भट्ट को एक अनजान शख्स ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। उसने 50 लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या करने की बात कही। महेश भट्ट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी तब हुई जब आरोपी ने महेश भट्ट को पैसा डालने के लिए अकाउंट की डीटेल भेजी थी। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, “आरोपी ने अपने अकाउंट की जानकारी मैसेज की थी। हमने मोबाइल फोन नंबर को ट्रैक करके आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी पुलिस हिरासत में है।”

महेश भट्ट ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए महाराष्ट्र और यूपी पुलिस को शुक्रिया अदा किया है।

दरअसल महेश भट्ट को एक ने धमकी दी था, जिसके बाद पुलिस ने बुधवार देर रात एफआईआर दर्ज कर भट्ट परिवार का बयान रिकॉर्ड किया था। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर भट्ट पैसा नहीं देते हैं तो वह उसकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या कर देगा।सूत्रों कि मानें तो भट्ट को एक फोन आया था, जिसमें कॉलर ने खुद को गैंग लीडर बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी।
पहले तो भट्ट परिवार ने इसे मजाक में लिया, लेकिन बाद में कॉलर ने उन्हें एसएमएस और वॉट्सएेप मैसेज भेजे और कहा कि इस धमकी को हल्के में न लें। भट्ट परिवार के मुताबिक हमलावर के शब्द थे कि अगर उसे पैसा नहीं पहुंचाया गया तो वह बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोलियों से भून देगा। 

बेटी और पत्नी की जान का खतरा पाते हुए भट्ट ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। भट्ट परिवार मुंबई के पॉश जुहू इलाके में रहता है। स्थानीय पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज करवाया था। 

बता दें इससे पहले साल 2014 में भी 13 लोगों को भट्ट परिवार को खत्म करने की साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। मामले की छानबीन के लिए इस केस को ऐंटी-एक्सटॉर्शन सेल में ट्रांसफर किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News