27 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े दाउद इब्राहिम,पाकिस्तान के PM इमरान संग भी रिलेशन में रह चुकी हैं हसीना

8/27/2020 4:55:22 PM

मुंबई.  मुंबई बम धमाकों को कोई भूल नही पाया है। इन बम धमाकों का आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में छुपा हुआ है। पिछले 27 सालों से मुंबई का गुहनगार दाऊद पाकिस्तान में रह रहा है। इस बात को अब पाकिस्तान भी मान रहा है। एक बार फिर दाऊद अपनी इश्कबाजी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दाऊद 64 साल का हो चुका है।

PunjabKesari

हाल ही में खबर सामने आई है दाऊद पाकिस्तान एक्ट्रेस महविश हयात के प्यार में है। इससे पहले भी दाऊद मंदाकिनी और अनीता अय्यूब जैसी एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन में रह चुका है। दाऊद के साथ रिलेशन के बाद  पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश इन दिनों गैंगस्टर गुड़िया के नाम से मशहूर हो गई है। मेहविश हयात के केवल दाऊद से ही नहीं, कई क्रिकेटर और यहां तक की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी करीबी संबंध हैं। 

PunjabKesari
बता दें मेहविश ने अपने करियर की शुरुआत एक आटइम नंबर से की थी। दाउद की नई मेहबूबा  मेहविश 37 साल की  है और वो दाऊद से 27 साल छोटी हैं। अपने खूबसूरती  के लिए हमेशा चर्चा में रहने वालीं हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं। कहा जा रहा है जब से मेहविश दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशन में आई उनके रॉब की वजह से उन्हें कुछ हाई बजट की फिल्में भी मिलीं हैं।

PunjabKesari

ये खबर भी सामने आई है क  पिछले साल मेहविश को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था।लेकिन अब दाऊद के साथ नाम जुड़ने पर सोशल मीडिया पर हयात को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मुंबई हमलो में जिसने कितने मासूम लोगो की जान के साथ खिलवाड़ किया उसके साथ महविश कैसे अपना रिश्ता बना सकती हैं। कई लोगों ने भी हयात को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजे जाने पर सवाल उठाए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News