''आपकी बहुत कमी खलती, उम्‍मीद करती हूं एक दिन साथ में केक खाएंगे..केके की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी तमारा का Heartfelt पोस्ट

8/24/2023 1:43:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज भी यकीन नहीं होता कि अपनी मनमोहक आवाज से दिलों की तार छेड़ने मशहूर सिंगर केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। बॉलीवुड सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ का पिछले साल 31 मई को निधन हो गया था। अगर आज वह जिंदा होते तो अपना 55वां बर्थडे मनाते। ऐसे में सिंगर की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी तमारा ने एक बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखा है, जिसे पढ़कर हर किसी का दिल पिघल रहा है।

PunjabKesari


तमारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह पिता की गोद में बैठी मुस्‍कुरा रही हैं। बेटी के नन्‍ही उंगलियां पियानो पर हैं और केके उसे एकटक देख रहे हैं। फोटो शेयर कर तमारा ने कैप्शन में लिखा- 'जन्‍मदिन मुबारक हो डैड, मैं आपसे कितना प्‍यार करती हूं इसे शायद कभी बयान नहीं कर पाऊं। आपकी बहुत कमी खलती है। कम से ख्‍वाबों में आप मेरे साथ हैं, इसके लिए शुक्रिया। उम्‍मीद करती हूं कि कभी, किसी दिन हम साथ में केक खा सकेंगे।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taamara (@taamara.krishna)


तमारा का ये पोस्ट देख यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और उन्हें मजबूत बनने की सलाह भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, बीते साल 31 मई को कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान केके की मौत हो गई थी। उनके अचानक निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा था।
बताते चले केके ने अपने सिंगिंग करियर में 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प तड़प के इस दिल से', 'बचना ऐ हसीनों' फिल्‍म से 'खुदा जाने', 'काइट्स' से 'जिंदगी दो पल की', 'ओम शांति ओम' से 'आंखों में तेरी' जैसे सुपरहिट सॉन्ग्स फैंस को दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News