सेक्सी स्विमसूट पहन हसीना ने फ्लॉन्ट किए TATOO, हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी सांसे

10/24/2018 12:40:31 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर से लव आईलैंड की एक नई मॉडल ने डेरिल सार्जेंट की कुछ बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

डेरिल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक स्विमसूट पहने हुए पूल में कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

डेरिल का सेक्सी तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनका बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनका बोल्ड लुक आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा।

PunjabKesari

तस्वीरों में डेरिल सार्जेंट पूरे कपड़े उतारकर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। एेसा पहली बार नहीं है डेरिल अक्सर लव आईलैंड की वजह से न्यूड और सेक्सी फोटोशूट करवाती रहती हैं। उनके बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सेक्स, लव और किस‍ के बाद डेरिल का न्यूड फोटोशूट देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस तरह का एडल्ट कॉन्टेंट दिखाकर ये शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News