अचानक खुल गई हसीना की पैंटी, फिर शर्मिंदा होकर लगी बांधने

8/2/2018 6:36:56 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, इन दिनों डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए बाथटब में हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं अचानक डेनियेला की पैंटी खुश गईं और वह शर्मिंदा होकर उसे बांधते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपकी सांस रुक जाएंगी। पानी में डेनियेला का लुक काफी हैरान कर देने वाला है। 

PunjabKesari

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News