''Dange'' के ट्रेलर रिलीज़ से मची फैंस में हलचल, John Abraham ने की कैंपस ड्रामा की तारीफ

2/16/2024 1:49:57 PM

मुंबई। अपकमिंग फिल्म "दंगे" के ट्रेलर लॉन्च ने आज मुंबई में हलचल मचा दी, जिसमें विशेष छात्र जुड़ाव का एक आकर्षक मिश्रण दिखाया गया क्योंकि इसे सबसे पहले कॉलेज फेस्टिवल में दिखाया गया था। ट्रेलर को मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया।

इस कार्यक्रम में हर्षवर्द्धन राणे, निकिता दत्ता, एहान भट्ट, संचना नटराजन, कालिदास जयराम और प्रसिद्ध निर्देशक बेजॉय नांबियार सहित कई स्टार कलाकार उपस्थित थे।

बेजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित एक गहन सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए "दंगे/पीओआर" का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर मानव स्वभाव की जटिलताओं को उजागर करता है, चित्रित पात्रों के भीतर की उथल-पुथल और असभ्यता को उजागर करता है।

हिंदी संस्करण में, हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसमें निकिता दत्ता और टीजे भानु ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। इस बीच, 'पोर' शीर्षक वाले तमिल संस्करण में अर्जुन दास, कालिदास जयराम, टीजे भानु और संचना नटराजन हैं। फिल्म का आधा-आधा पोस्टर दिलचस्प ढंग से दर्शकों को "पिक ए साइड" के लिए प्रेरित करता है, क्योंकि एक सांस्कृतिक कॉलेज उत्सव के दौरान दो दोस्तों के बीच प्रतिद्वंद्विता केंद्र स्तर पर है।

कार्यक्रम के दौरान, कलाकारों और निर्देशक ने ट्रेलर और फिल्म की अनूठी अवधारणा के बारे में जानकारी साझा की। निर्देशक बेजॉय नांबियार ने उत्साही प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया, "'दंगे' का निर्माण प्यार का परिश्रम रहा है। मैं दर्शकों के साथ इस अनूठी कहानी को साझा करने के लिए रोमांचित हूं, और ट्रेलर उस दुनिया की एक झलक मात्र है जिसे हमने तैयार किया है ।"

टी-सीरीज़ और रूक्स मीडिया प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और गेटअवे पिक्चर्स प्रोडक्शन 'दंगे', जिसका निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है। टी-सीरीज़, बेजॉय नांबियार, प्रभु एंटनी, मधु अलेक्जेंडर द्वारा निर्मित। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News