34 की उम्र में भी बेहद फिट हैं डांसर शक्ति मोहन, मालदीव वैकेशन से शेयर कीं बिकिनी फोटो

11/2/2019 5:50:36 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से फेमस होने वाली डांसर शक्ति मोहन ने अपने लेटेस्ट बिकिनी पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' जीतने वाली शक्ति, उनके अमेजबॉल डांस स्किल के लिए जानी जाती है। कोरियोग्राफर डांसर शक्ति मोहन फ़िलहाल बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम हैं। बचपन में गंभीर रूप से घायल होने से लेकर अब तक इंडस्ट्री में टॉप डांसर्स में से एक होने तक, शक्ति ने एक लंबा सफर तय किया है। 34 साल की शक्ति ने हाल ही में मालदीव की ट्रिप की और उसी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। देखें तस्वीरें:

PunjabKesari, Shakti Mohan Images
उनकी वेकेशन पोस्ट कुछ ही सेकेंड्स में इंटरनेट पर वायरल हो गईं, लेकिन उनकी बिकनी तस्वीरों को बिना वजह ही ट्रोल किया गया। शक्ति ने किसी की परवाह के बिना बॉस की तरह बैक टू बैक बीच स्नैप्स शेयर किए।

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

शक्ति ने एक फोटो से टैम्परेचर तब बढ़ा दिया, जब उन्होंने बीच पर नीयन कलर की हाई वैस्ट वाली बिकनी पहन रखी थी।

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

शक्ति पॉपुलर डांसर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के डांस फाउंडेशन स्कॉलरशिप ट्रस्ट से डांस ग्रेजुएट हैं। उन्हें अक्षय कुमार स्टारर 'राउडी राठौर' में अपने हिट आइटम नंबर 'आ रे प्रीतम प्यारे' के साथ सुर्खियां मिलीं।

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

दिल्ली में जन्मी और पली-बढ़ी, शक्ति 2006 से मुंबई में रह रही हैं। शक्ति के नाम से बॉलीवुड के बड़े डांस नंबर्स हैं जिनमें 'कमली' और 'नैनोवाले' शामिल हैं।

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

आपको जानकर आश्चर्य होगा लेकिन शक्ति एक डांसर या एक्टर नहीं, बल्कि एक IAS अधिकारी बनना चाहती थी!

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

अपने डांस मूव्स के अलावा, शक्ति इंस्टाग्राम पर सात मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के लिए एक प्रमुख फैशन इंस्पिरेशन का भी काम करती हैं।

PunjabKesari, Shakti Mohan Images

इस बीच, प्रोफेशनल वर्क फ्रंट पर, शक्ति को आखिरी बार कपल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में एक सेलिब्रिटी गैस्ट के रूप में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News